Bollywood

Shah Rukh Khan Flashback Story: जब मुंबई के ट्रेन में सबके सामने एक महिला ने शाहरुख खान को जड़ा दिया था जोरदार थप्पड़, जानिए क्या थी वजह…

Shah Rukh Khan Shocking Inciden: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को कौन नहीं जानता, आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने लाइफ में कभी स्ट्रगल किया है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film industry) के सुपरहिट अभिनेताओं में से एक है. लेकिन कया आप जानते हैं की उनके लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब शाहरुख खान को ट्रेन में एक महिला ने जोड़दार थप्पड़ जर दिया था. आइए आज हम आपको एक्टर के लाइफ से जुड़ी एक दिलचस्प किस्सा बताएंगे…

Shahrukh Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान आज अपनी दमदार एक्टिंग और स्टाइल की वजह से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. शाहरुख खान हिन्दी सिनेमा (Hindi Cinema) के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. सालों पहले किंग खान अपने लाखों सपने लेकर दिल्ली से मुंबई आए थे. उन्होंने साल 1992 फिल्म दीवाना (Deewana) से डेब्यू किया और फिर उन्होंने कभी पिछे मुड़कर कभी नहीं देखा. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवीज में काम किया और लोगों के दिलों पर छा गए, शाहरुख खान को अपने करोड़ो फैन्स की बदौलत किंग खान का खिताब मिला, लेकिन क्या आप जानते हैं की मुंबई जाते समय एक महिला ने उन्हें जोड़दार तमाचा जड़ दिया था. इस बात का खुलासा शाहरुख खान ने एक इवेंट के दौरान खुद किया था. बता दें, ये किस्सा उस वक्त की जब किंग खान स्टार नहीं थे, उस वक्त उन्हें कोई भी नहीं जानता था.

Shah Rukh Khan किया था खुलासा

एक्टर शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री मे आउटसाइडर शख्स होने के वाबजूद फिल्म इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के वजह से कदम जमाया है. उन्होंने अपने लाइफ में काफी स्ट्रगल के करने के बाद सफलता के यह मुकाम हासिल किया हैं. आज शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग हिन्दुस्तान में ही बल्कि विदेशों में काफी मजबूत है. उनकी फिल्में बड़े पर्दे पर आते ही सुपरहिट साबित हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें:-Flashback: जब Shahrukh Khan को मीडिया ने कह दिया था ‘दलाल’! एक्टर बोले- ‘जब मैं लड़की को…’

एक इवेंट के दौरान शाहरुख खान से पूछा गया था कि पहली बार आप मुंबई प्लेन से आए थे या फिर ट्रेन से, इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लोगों के साथ एक बेहद ही मजेदार किस्सा शेयर किया था. शाहरुख खान ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि वो पहली बार जब दिल्ल से मुंबई ट्रेन से आए थे, और उस समय उन्होंने अपनी सीट रिजर्व कराई थी, लेकिन मुंबई में आने के बाद हर ट्रेन लोकल ट्रेन बन जाती है, इस बात का पता शाहरुख खान को पता नहीं था.

शाहरुख को महिला ने मारा था थप्पड़

मुंबई में आते ही ट्रेन में पैसेंजर की भीड़ आने लगी थी, और उसे में एक महिला पैसेंजर ने शाहरुख खान से उनकी सीट पर जगह देने के लिए कहा तो उस वक्त शाहरुख खान आपत्ति जताते हुए जवाब दिया और कहा कि मैंने इस को रिजर्व्ड किया है, मैंने इस रिजर्व्ड सीट के लिए पैसे दिया है. आप एक महिला हैं इसलिए मैं आपको अपनी सीट पर जगह दे रहा हूं.  लेकिन आप आपने साथ वालों को मेरे अपने सीट पर नहीं बैठने देगें, शाहरुख खान की इस बात का सुनकर महिला को गुस्सा आया और उस महिला ने शाहरुख खान को सभी के सामने एक जोड़दार थप्पड़ जड़ दिया था.

शाहरुख खान फिल्म लिस्ट

शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर में ‘दीवाना’ (Deewana) के साथ ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai), ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhie Gham), ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ (Dilwale Dulhania Le Jayenge), ‘मोहब्बतें’ (Mohabbatein), ‘कल हो ना हो’ (Kal Ho Naa Ho), ‘माइ नेम इज़ ख़ान’ (My Name Is Khan), ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ (Chennai Express), ‘रब ने बना दी जोड़ी’ (Rab Ne Bana Di Jodi), ‘बाज़ीगर’ (Baazigar), ‘मैं हूं ना’ (Main Hoon Na), ‘बादशाह’ (Baadshah), ‘दिल से…’ (Dil Se..), ‘जब तक है जान’ (Jab Tak Hai Jaan), ‘दिल तो पागल है’ (Dil To Pagal Hai), ‘वीर जारा’ (Veer-Zaara), ‘कोयला’ (Koyla), ‘स्वदेश’ (Swades), ‘पठान’ (Pathaan), ‘जबान’ (Jawan), ‘डंकी’ (Dunki) समेत कई सुपरहिट मूवीज दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें:-Untold Story: लड़कियों की वजह से कॉलेज में लड़ाई-झगड़ा करते थे Akshay Kumar, खिलाड़ी कुमार, जानिए ये दिलचस्प किस्सा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *