Bollywood

Bobby Deol: ‘Animal’ में मैरिटल रेप सीन पर हो रहे विवाद पर बोलें बॉबी देओल, कहा- “मुझे कोई झिझक नहीं….”

Bobby Deol Film Animal: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाई हुई है. फिल्म 1 दिसंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. ‘एनिमल’ रिलीज के बाद सिनेमाघरों में छाई हुई है. फिल्म को दर्शकों के तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. वहीं फिल्म में अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) के मैरिटल रेप सीन पर कभी विवाद भी हो रहा है. इन विवादों को लेकर बॉबी देओल ने अपने तोड़े चुप्पी हैं. उन्होंने कहा- “मैं बस इस किरदार को दर्शा रहा था.”

Bobby Deol Film Animal
Bobby Deol Film Animal

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में बॉबी देओल के किरदार ने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं. बॉबी देओल ने इस फिल्म में एक गूँगा व्यक्ति अबरार के किरदार में नजर आए हैं. एक तरफ बॉबी देओल के एक्टिंग को खूब तारीफ हो रही है, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में बॉबी देओल मैरिटल रेप सीन को लेकर भी काफी विवाद भी हो रहा है. फिल्म में दिखाए गए इन सीन को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है. वहीं एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बॉबी देओल ने इन विवादों पर चुप्पी तोड़ी हैं, और खुलकर इन सीन को लेकर बात भी किए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

‘Animal’ में मैरिटल रेप सीन पर बॉबी बोलें Bobby Deol

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के फिल्म ‘एनिमल’ में कई नए चेहरे नजर आ रहे हैं. इन तेवरों में एक हैं एकटे,एक्ट्रेस मानसी तक्षक (Mansi Taxak), जिन्होंने इस फिल्म में अभिनेता बॉबी देओल (BobbyDeol) की तीसरी पत्नी के किरदार में नजर आए हैं. ‘एनिमल’ में बॉबी देओल और मानसी तक्षक के बीच मैरिटल रेप सीन को लेकर काफी हो रही है. जिसे लेकर बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने बोलें कि इस सीन को शूटिंग करते वक्त मुझे कोई झिझक नहीं हुई. उन्होंने कहा- “जब से मैंने अपने किरदार इस बारे में सुना, मुझे पता था कि मैं बिना एक शब्द बोले भी इस किरदार में बहुत कुछ कर सकता हूं”. उन्होंने कहा मैं ऐसा किरदार को प्ले कर रहा था, जो एक इविल है, और वो महिलाओं के साथ इसी तरह से व्यवहार करता है, किरदार के एनकोडिंग इसे फिल्म में दिखाया गया है, जब मैं इस किरदार को परफॉर्म कर रहा था तो मुझे किसी भी तरह की कोई हिचकिचाहट नहीं थी.

बॉक्स ऑफिस पर छाई Ranbir Kapoor ‘Animal’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉबी देओल (Bobby Deol) अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की कलेक्शन की बात की जाए तो, ये फिल्म रिलीज के महज 10 दिनों में घरेलू बाजार में 430 करोड़ से ज्यादा की बिज़नेस कर ली है. वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ये फिल्म वर्ल्डवाइड भी 660 करोड़ से ज्यादा की कलेक्शन कर लिया है. ‘एनिमल’ फिलहाल देश और दुनिया में खूब छाई हुई है.

यह भी पढ़े:-Brahmastra 2: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में Ranbir kapoor के पिता क किरदार निभाएंगे ये एक्टर..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *